Breaking News

Aug 29, 2020

रिया और सुशांत के घर काम करने वालों में ड्रग्स को लेकर बात हुई थी, एक्ट्रेस ने सैमुअल मिरांडा से ‘डूबी’ लाने को कहा था

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब इस मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी शुरू कर दी है। इस बीच रिया के कुछ और चैट्स सामने आए हैं। ये चैट रिया के बनाए एक वॉट्सऐप ग्रुप के हैं। इसमें सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी और दीपेश सावंत भी मेंबर हैं।

ये सभी स्टफ (ड्रग्स) और सिगरेट रोल करने की बात कर रहे हैं। इससे पता चलता है कि इनके तार ड्रग्स से जुड़े हुए थे। इस चैट में वाटरस्टोन रिजॉर्ट की भी बात हो रही है। इसमें 'ड्रग्स' की फोटो भी शेयर की गई है। ये ग्रुप चैट जुलाई 2019 का है।

सामने आई चैट्स में सुशांत के घर पर होने वाली पार्टी की प्लानिंग के साथ कौन सी और कितनी ड्रग्स लेनी है, इस पर बात हो रही है। इसमें ये भी लिखा है कि सुशांत को क्या देना है। हालांकि, इसमें सुशांत कहीं पर बात करते हुए नहीं दिख रहे हैं। इससे पहले रिया ने कुछ न्यूज चैनलों से बात करते हुए कहा था कि उन्होंने लाइफ में कभी ड्रग्स नहीं ली है और वे किसी भी टेस्ट से गुजरने को तैयार हैं।

पहली चैट: इसमें सिद्धार्थ पिठानी, आयुष शर्मा, आनंदी है। इसमें ड्रग्स को लेकर काफी लंबी चर्चा की जा रही है। रिया चक्रवर्ती ने लिखा है- 'डूबी' चाहिए। सुश के लिए 'डूबी' भेजो। सिद्धार्थ पिठानी कहते हैं- ‘मिरांडा यहां पर है।’ डूबी एक तरह की गांजे की सिगरेट होती है।

इसमें ड्रग्स और वाटरस्टोन रिजॉर्ट को लेकर बात हो रही है।

इस चैट में एक अन्य शख्स लिखता है,‘वाटरस्टोन की जिस दिन की बुकिंग की गई थी, वह कैंसिल हो गई है।’ रिया इस सदस्य से कहती हैं कि लिफ्ट का दरवाजा लॉक कर देना। इस चैट में रिया के भाई शोविक भी हैं।

दूसरा चैट: यह सैमुअल मिरांडा का चैट है। इसमें एक व्यक्ति कहता है, ‘अशोक को कॉल करो।’ इसके जवाब में मिरांडा कहते हैं, ‘स्टफ’ के लिए न? इसके जवाब में कोई पूछता है, ‘हमारे पास अब नहीं है।’ जिस पर मिरांडा कहते हैं, ‘ओके ठीक है।’ सामने से कोई सिद्धार्थ को बताता है, ‘सिर्फ एक डूबी बची है।’ आगे सिद्धार्थ कहते हैं, ‘अशोक किसके हवाले से कह रहे हैं कि वे मैनेज कर देंगे।’ इस पर सामने से शख्स कहता है कि मैंने उसे आज लाने के लिए कहा है। इसके बाद सिद्धार्थ अशोक को कॉल करने की बात कहते हैं।

इसमें ड्रग्स के खत्म होने की बात कही जा रही है।

तीसरा चैट: सैमुअल मिरांडा इस ग्रुप में ड्रग्स की एक तस्वीर भी शेयर करते हैं।

सैमुअल मिरांडा द्वारा शेयर तस्वीर।

सुशांत की बहन ने भी शेयर किए ये चैट

इन चैट को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्विटर पर शेयर की है। उन्होंने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि ये चल क्या रहा था? ये चैट्स रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा सहित अन्य लोगों के बीच बातचीत की हैं।

No comments:

Post a Comment

Please do not spam in the comment box